अटलांटा में फ्रैंक डी बोअर की शुरुआत संयुक्त राज्य अमेरिका के साथ जुर्गन क्लिंसमैन के अंत की तरह लगती है

यूरोप से एक मशहूर फुटबॉल कोच एक बड़े बदलाव का नेतृत्व करने के लिए अमेरिका आया है। वह अपने खेल करियर के लिए प्रसिद्ध है, लेकिन वह मजबूत सत्ता में अपने प्रबंधकीय कार्यकाल के लिए अधिक प्रसिद्ध है। उस समय जब टीम संघर्ष कर रही थी, उन्होंने कहा, इस पर जोर देना प्रक्रिया के सभी भाग हैं, और बाहर की अपेक्षाएँ अधिक हैं।

आपके दिमाग में कौन है?

यदि आप इस गत चैंपियन की खराब शुरुआत से निराश अटलांटा यूनाइटेड के प्रशंसक हैं, तो फ्रैंक डी बोअर आपके दिमाग में हो सकते हैं। हालांकि, अमेरिका का प्रशंसक पूरे विवरण को एक और ध्रुवीकरण करने वाले व्यक्ति के साथ जोड़ देगा जो इस प्रोफ़ाइल पर पूरी तरह से फिट बैठता है और यह अमेरिकी पुरुषों की राष्ट्रीय टीम के पूर्व बॉस जुर्गन क्लिंसमैन हैं।

हालांकि एक विवरण के साथ दो नाम जुड़े हुए हैं, लेकिन दोनों की कहानियां बिल्कुल एक जैसी नहीं हैं . अमेरिका के सबसे फुटबॉल-पागल शहर में दबाव में आने से पहले डी बोअर एक पांच प्रतिस्पर्धी मैचों का प्रबंधन करते हैं। क्लिंसमैन अपने करियर के कार्यकाल के ढीले होने से पहले आधे दशक के लिए जिम्मेदार थेयोग्यता चक्र के दौरानफीफा विश्व कप 2018 के लिए।

यह डी बोअर अभी तक यूरोप के एक अन्य प्रसिद्ध पूर्व खिलाड़ी की तरह एमएलएस मैनेजर, पैट्रिक विएरा के रूप में बदल गया है। फ्रांस के व्यक्ति की भी एमएलएस के अपने प्रबंध कार्यकाल के समान ही खराब शुरुआत थी, लेकिन एफसी न्यू यॉर्क सिटी का नेतृत्व करने के लिए तीन बैक टू बैक सीज़न में सुधार हुआ। डी बोअर का टर्नअराउंड बुधवार रात से शुरू हो सकता है, जब मेक्सिको के अटलांटा सीएफ़ मॉन्टेरी की मेज़बानी कॉनकाकफ़ चैंपियंस लीग के दूसरे चरण के क्वार्टर फ़ाइनल से खेलेगी। हालाँकि, अभी तक, लेकिन अमेरिका में समय के प्रभारी डी बोअर की शुरुआत और क्लिंसमैन के निष्कर्ष के बीच समानताएं अब स्पष्ट हो रही हैं।