क्लिंसमैन: ट्यूशेल एक बहुत ही शानदार प्रबंधक हैं

चेल्सी के प्रबंधक थॉमस ट्यूशेल ने पिछले सीज़न से क्लब को संभालने के बाद से ब्लूज़ के साथ अपने कारनामों के लिए कुछ योग्य प्रशंसा अर्जित करना जारी रखा है। खराब प्रदर्शन और परिणामों की एक श्रृंखला के बाद फ्रैंक लैम्पर्ड को उनके कर्तव्यों से मुक्त करने के बाद, ट्यूशेल को चेल्सी के रूसी अरबपति मालिक रोमन अब्रामोविक द्वारा नियुक्त किया गया था। पूरी कहानी के सबसे दिलचस्प परिदृश्यों में से एक यह तथ्य था कि लैम्पर्ड ने जिस टीम को खिताब के लिए चुनौती देने के लिए तैयार नहीं घोषित किया था, वही टीम है जो ट्यूशेल ने यूईएफए चैंपियंस लीग और यूईएफए सुपर कप दोनों खिताब जीतने के लिए इस्तेमाल किया था। पिछले सीजन और मौजूदा अभियान की शुरुआत से पहले।

https://pbs.twimg.com/media/EtTQ1v1WQAIm4GU.jpg

लैम्पार्ड जर्मन बुंडेसलिगा की ओर से आरबी लीपज़िग, बायर लीवरकुसेन से काई हैवर्ट, पेरिस सेंट-जर्मेन से थियागो सिल्वा, लीसेस्टर सिटी से बेन चिलवेल, अजाक्स से हाकिम ज़ियाच, और रेनेस से एडौर्ड मेंडी के दो गर्मियों में हस्ताक्षर करने के लिए जिम्मेदार थे। सभी खिलाड़ियों की कीमत 200 मिलियन पाउंड से अधिक होने के बावजूद, वह अपने बड़े-पैसे के अनुबंधों का अधिक से अधिक लाभ नहीं उठा पाए।

अब्रामोविच उसके बाद के परिणामों से प्रभावित नहीं थे इसलिए उन्होंने कार्रवाई की . लैम्पार्ड को छोड़ने के बाद, उन्होंने ट्यूशेल को काम पर रखा, जिसे पेरिस सेंट-जर्मेन ने बेयर्न म्यूनिख के खिलाफ फाइनल में पहुंचने के बाद चैंपियंस लीग का खिताब उठाने में विफल रहने के कारण बर्खास्त कर दिया था; उस सीज़न में खिताब के अंतिम विजेता।

ट्यूशेल ने चेल्सी को ब्लूज़ के लिए एक उत्कृष्ट सीज़न में शीर्ष-चार में स्थान दिया और उनके कारनामों के बाद, उन्हें वर्ष का जर्मन प्रबंधक नामित किया गया। वह वर्तमान में पेप गार्डियोला और एंटोनियो कॉन्टे के साथ यूरोप के सर्वश्रेष्ठ प्रबंधकों में शीर्ष-तीन में हैं और जुर्गन क्लिंसमैन का मानना ​​​​है कि चेल्सी बॉस को पुरस्कार जीतना चाहिए क्योंकि वह इसके सबसे अधिक हकदार हैं।