KLINSMANN टोटेनहम जॉब से जुड़ा हुआ है

टोटेनहम हॉटस्पर में प्रबंधकीय पद वर्तमान में खाली है और लंदन क्लब ने कुछ प्रबंधक विकल्पों पर विचार किया है। क्लब के मालिक डेनियल लेवी ने पिछले हफ्ते स्पर्स और मैनचेस्टर सिटी के बीच कप फाइनल से कुछ दिन पहले जोस मोरिन्हो को अपने मार्चिंग ऑर्डर देने का फैसला किया, और कार्रवाई ने कुछ पंडितों और पूर्व प्रबंधकों से बहुत सारी प्रतिक्रियाएं आकर्षित कीं।

https://pbs.twimg.com/media/EQfL00oWoAA9DuP.jpg

वर्ष की शुरुआत के बाद से स्पर्स खराब फॉर्म का सामना कर रहे थे और पुर्तगाली प्रबंधक साल के अधिकांश शुरुआती महीनों में आग की चपेट में थे। खराब परिणाम, मोरिन्हो और क्लब के कुछ वरिष्ठ खिलाड़ियों के बीच कुछ प्रशिक्षण ग्राउंड बस्ट-अप के साथ मिलकर उन्हें बर्खास्त करने के लिए पर्याप्त कारण थे।

अपनी बर्खास्तगी के बाद से, टोटेनहम ने अंतरिम प्रबंधक रयान मेसन के तहत सिर्फ दो गेम खेले हैं . उन्होंने प्रीमियर लीग में साउथेम्प्टन के खिलाफ 2-1 की वापसी के साथ पहला संघर्ष जीता, जबकि वे पिछले सप्ताहांत काराबाओ कप फाइनल में पेप गार्डियोला के सिटी पक्ष से 1-0 से हार गए।

उस स्थिरता के परिणाम के बाद, कुछ पंडितों ने कहा है कि वे जानते थे कि यह मेसन के लिए एक कठिन शुरुआत होने वाली थी, और क्लब को मोरिन्हो को निकाल नहीं देना चाहिए था। आर्सेनल के दिग्गज इयान राइट ने कहा कि उनका मानना ​​​​है कि मोरिन्हो को बर्खास्त नहीं किया जाना चाहिए था, कप फाइनल में उनके अच्छे रिकॉर्ड को देखते हुए।

नवीनतम नाम जिसे क्लब में रिक्त पद से जोड़ा गया है, वह है जुर्गन क्लिंसमैन . यूनाइटेड स्टेट्स मेन्स नेशनल टीम के एक बार के मैनेजर को मोरिन्हो को बदलने के लिए आदर्श उम्मीदवार के रूप में जाना जाता है क्योंकि लेवी का मानना ​​​​है कि उनके पास मोरिन्हो की तुलना में बेहतर दर पर प्रदर्शन करने का एक सिद्ध रिकॉर्ड है।

हालांकि, रिपोर्टों का दावा है कि अंतिम निर्णय लेने से पहले मेसन को टीम के साथ सकारात्मक परिणाम पीसने के लिए थोड़ा समय दिया जाएगा।