क्लिंसमैन: इंग्लैंड को जर्मनी को हराना मुश्किल होगा

जर्मनी और इंग्लैंड के बीच होने वाले मैच की उलटी गिनती अभी बाकी है क्योंकि दोनों देश मंगलवार को यूरो 2020 के मैच में आमने-सामने होंगे। मंगलवार शाम को मैच शुरू होने से पहले से ही बहुत से लोगों ने अपनी भविष्यवाणियां करना शुरू कर दिया है क्योंकि तैयारी जारी है। बहुत से लोगों के लिए, गुणवत्ता के आधार पर जर्मनी को एकमुश्त विजेता माना जाता है। दोनों देशों के अपने-अपने दस्ते हैं, लेकिन फुटबॉल दिन पर दिन और भी अप्रत्याशित होता जा रहा है, अंतिम फैसला यह है कि कुछ भी हो सकता है।

https://pbs.twimg.com/media/Ecztm02X0AMjIy6.jpg

टूर्नामेंट में पहले से ही कुछ चौंकाने वाले परिणाम और परिणाम आए हैं, स्पेन क्रोएशिया के खिलाफ एक डर से बच गया है, जबकि स्विट्जरलैंड ने सोमवार की रात विश्व चैंपियन फ्रांस को टूर्नामेंट से बाहर कर दिया और अगले दौर में आगे बढ़ने के लिए फ्रांस को झटका दिया। वर्तमान यूरो धारकों पुर्तगाल को भी रविवार शाम को बेल्जियम द्वारा स्वदेश भेज दिया गया था और टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल के पहले से ही आकार लेने के साथ, जर्मनी के खिलाफ इंग्लैंड का खेल आगे देखने के लिए अगला बड़ा मैच है।

पूर्व बायर्न म्यूनिख फुटबॉलर और यूनाइटेड स्टेट्स मेन्स नेशनल टीम के वर्तमान मुख्य कोच जुर्गन क्लिंसमैन ने जोर देकर कहा है कि यह मुकाबला दिलचस्प होगा और इंग्लैंड को जर्मनी को हराने में काफी समय लगेगा। क्लिंसमैन ने कहा कि हालांकि इंग्लैंड के पास हैरी केन, जैक ग्रीलिश, मार्कस रैशफोर्ड, रहीम स्टर्लिंग और अन्य के रूप में बहुत अधिक हमलावर खतरे और प्रतिभा हैं, फिर भी वे जर्मन सितारों के लिए कोई मुकाबला नहीं हैं, जिन्हें उन्होंने टाई में शीर्ष पर आने के लिए इत्तला दी थी। .

क्लिंसमैन के अनुसार, मैच में चाहे कुछ भी हो जाए,नतीजा यह होगा कि जर्मनी प्रतियोगिता के अगले चरण में आगे बढ़ेगाक्योंकि वे तीन शेरों को संभालने के लिए बहुत गर्म होंगे।