KLINSMANN का मानना ​​है कि बुंडेसलीगा युवा अमेरिकी खिलाड़ियों के लिए सबसे अच्छी जगह है

युनाइटेड स्टेट्स मेन्स नेशनल टीम के पूर्व मैनेजर जुर्गन क्लिंसमैन का मानना ​​है कि अमेरिका से उभरने वाली युवा प्रतिभाओं को हमेशा जर्मन बुंडेसलीगा की ओर रुख करना चाहिए क्योंकि यह उनके लिए और भी बेहतर खिलाड़ियों के रूप में विकसित होने के लिए सबसे अच्छी जगह है। क्लिंसमैन ने यह बयान एक अन्य शीर्ष युवा अमेरिकी प्रतिभा मैथ्यू होप के उभरने के बाद दिया, जिन्होंने बुंडेसलीगा की ओर से शाल्के 04 के लिए पिछले सप्ताहांत में शानदार हैट्रिक बनाकर सीजन की अपनी पहली जीत हासिल की।


सप्ताहांत में हॉफेनहाइम से मिलने से पहले शाल्के 30-गेम की जीत रहित दौड़ में थे और उन्होंने आगंतुकों को 4-0 के व्यापक अंतर से हरा दिया। होप्पे के लिए यह बुंडेसलीगा में पांचवीं उपस्थिति थी, जिसने शो को चुरा लिया क्योंकि उन्होंने दर्शकों को खूबसूरती से ली गई हैट्रिक के साथ मदद की।

उस मैच में भी उनका शानदार प्रदर्शन देखने को मिला थादक्षिण कैलिफोर्निया के खिलाड़ी जर्मन बुंडेसलीगा में हैट्रिक बनाने वाले पहले अमेरिकी फुटबॉलर बन गए।

क्लिंसमैन ईएसपीएन पर बोल रहे थे जहां उन्होंने कहा कि कहानी एक कहानी है। उन्होंने कहा कि प्रदर्शन एक अविश्वसनीय था और चाहिए न केवल बच्चे को गौरवान्वित करें, बल्कि अमेरिकी फुटबॉल युवाओं को भी घर पर वापस स्थापित करें। पूर्व यूएसएमएनटी प्रबंधक ने यह भी कहा कि 19 वर्षीय युवा अमेरिकी खिलाड़ियों में से एक है, जिन्होंने जर्मनी जाने का विकल्प चुनकर सही निर्णय लिया है क्योंकि यह अब एक ऐसा गंतव्य है जहां अपनी तरह के खिलाड़ियों को महान प्रतिभा बनने के लिए तैयार किया जाता है। .

संयुक्त राज्य अमेरिका के युवा खिलाड़ी जर्मन लीग में बिखरे हुए हैं, 18 बुंडेसलीगा टीमों में से 18 में उनकी टीम में कम से कम एक अमेरिकी युवा खिलाड़ी है। जियोवानी रेयना 18 साल की हैं और डॉर्टमुंड के लिए पहले से ही स्टार्टर हैं, 20 वर्षीय क्रिस रिचर्ड्स, बायर्न म्यूनिख के लिए खेलते हैं, टायलर एडम के 21, आरबी लीपज़िग के खिलाड़ी हैं, और वेडर ब्रेमेन के पास जोश सार्जेंट, 20 में अपना यूएस स्टार है। ये सिर्फ हैं ढेर के कुछ नाम।