KLINSMANN का मानना ​​​​है कि मोरिन्हो शीर्षक की दौड़ में टोटेनहम है

 

टोटेनहम हॉटस्पर के पूर्व स्ट्राइकर जुर्गन क्लिंसमैन का मानना ​​है कि क्लब के प्रबंधक जोस मोरिन्हो के पास लंदन क्लब को उनके पहले प्रीमियर लीग खिताब के लिए मार्गदर्शन करने के लिए आवश्यक है।


जर्मन ने अपने दृढ़ विश्वास को दोहराया कि पुर्तगाली प्रबंधक मोरिन्हो प्रीमियर लीग के ताज को हॉटस्पर में लाने में सक्षम है, जिसने क्लब की किस्मत को अच्छी तरह से चलाने के बाद पलट दिया, जिसने उन्हें इस सीजन में प्रीमियर लीग के कीमती अंक दिए हैं।

क्लिंसमैन ने यह भी कहा कि उन्हें विश्वास है कि मोरिन्हो करेंगेअपनी क्षमता में सब कुछ प्रयोग करें और इस विशाल लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए अपने अत्यधिक समृद्ध दस्ते का उपयोग करें।

क्लिंसमैन जानता है कि टोटेनहम के लिए खेलना कैसा होता है, जिसने अपने खेल के दिनों में एक खिलाड़ी के रूप में क्लब का प्रतिनिधित्व किया था। वह 1994/95 सीज़न में स्पर्स के लिए खेले और केवल 30 प्रदर्शनों में प्रभावशाली 21 गोल करके एक बड़ा प्रभाव बनाने में सक्षम थे। उन्होंने उस सीजन के एफए कप क्वार्टर फाइनल में भी लिवरपूल के खिलाफ देर से विजेता बनाया था।

जर्मन ने एवर्टन के खिलाफ उस प्रतियोगिता के सेमीफाइनल में भी एक गोल किया। हालांकि, मर्सीसाइड पोशाक जाएगी 4-1 से मैच जीतने के लिए और उस सीज़न के FA कप के फ़ाइनल में पहुँचने के लिए। क्लिंसमैन ने केवल एक वर्ष बिताने के बाद सीजन के अंत में स्पर्स छोड़ दिया। वह चला गया और जर्मन संगठन बायर्न म्यूनिख में शामिल हो गया।

सीरियल विजेता मोरिन्हो द्वारा प्रबंधित वर्तमान स्पर्स टीम पर बोलते हुए, क्लिंसमैन ने ईएसपीएन को बताया कि स्पर्स इस सीज़न के खिताब के प्रबल दावेदार हैं और आखिरकार वे उस सपने को प्राप्त कर सकते हैं जिसका वे लंबे समय से सपना देख रहे हैं।

मोरिन्हो ने शनिवार को प्रीमियर लीग में पेप गार्डियोला के मैनचेस्टर सिटी पर 2-0 से जीत के लिए टोटेनहम का नेतृत्व किया - एक जीत जो अब उन्हें तालिका में शीर्ष पर रखती है।

मोरिन्हो एक प्रसिद्ध कोच हैं जो हर जगह खिताब जीतते हैं और पोर्टो, इंटर मिलान, चेल्सी, रियल मैड्रिड और साथ ही मैनचेस्टर यूनाइटेड जैसे क्लबों में ऐसा कर चुके हैं। कुछ खराब प्रदर्शन के बाद उन्हें यूनाइटेड द्वारा बर्खास्त कर दिया गया था और बाद में स्पर्स द्वारा नियुक्त किया गया था। वह टोटेनहम के साथ प्रीमियर लीग जीतने का सपना भी देखता है।