KLINSMANN ने विश्व कप प्रस्ताव का समर्थन किया

https://pbs.twimg.com/media/EQfWIXAX0AAxtF1.jpg

जर्मन फुटबॉल आइकन जुर्गन क्लिंसमैन ने आर्सेन वेंगर और फीफा के अन्य अधिकारियों द्वारा विश्व कप के प्रस्ताव को आगे बढ़ाने का समर्थन किया है। JurgenKlinsmann ने हाल ही में एक साक्षात्कार में नए विश्व कप प्रस्ताव का समर्थन करने के अपने निर्णय का खुलासा किया, जैसा कि अंग्रेजी मीडिया पोर्टल डेली मिरर द्वारा मॉनिटर किया गया था।

नए विश्व कप प्रस्ताव की समीक्षा की जा रही है और इसे मंजूरी नहीं दी गई है। नया प्रस्ताव विश्व कप टूर्नामेंट को चार साल के अंतराल टूर्नामेंट से दो साल के अंतराल टूर्नामेंट में स्थानांतरित करेगा और इसने फुटबॉल हितधारकों के बीच राय विभाजित की है।

पूर्व आर्सेनल बॉस वेंगर प्रमुख हैंफीफा में वैश्विक फुटबॉल विकास और वह नए प्रस्ताव का समर्थन कर रहे हैं।

जुर्गन क्लिंसमैन ने खुलासा किया कि जब उन्हें विश्व फुटबॉल के शासी निकाय, फीफा द्वारा प्रस्तावित नए विश्व कप प्रारूप के बारे में पता चला और वह प्रस्ताव के पीछे के विचार को समझने में सक्षम हो गए तो वह चौंक गए। टोटेनहम हॉटस्पर के पूर्व स्ट्राइकर के अनुसार, परिवर्तन स्थिर है और नए प्रस्ताव से फुटबॉल को फायदा होगा।

लिवरपूल के मैनेजर जुर्गनक्लॉप क्लिंसमैन के हमवतन हैं, लेकिन वह विश्व कप टूर्नामेंट खेलने का विचार नहीं खरीद रहे हैं हर दो साल में। डेली मिरर के माध्यम से हाल ही में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में उनके अनुसार, खिलाड़ियों को पहले से ही एक अथक फुटबॉल कैलेंडर से निपटना होगा क्योंकि चीजें खड़ी होती हैं और यह विश्व कप टूर्नामेंट की मेजबानी के साथ और भी खराब हो जाएगा।

क्लॉप को व्यापक रूप से दुनिया के सर्वश्रेष्ठ प्रबंधकों में से एक माना जाता है और उन्होंने लिवरपूल प्रबंधक के रूप में अपने समय में बहुत कुछ हासिल किया है जिसमें 2019/20 सीज़न के दौरान प्रीमियर लीग खिताब और प्रीमियर लीग खिताब से पहले चैंपियंस लीग का खिताब शामिल है। मुहरबंद। जर्मन छह मैचों के बाद इस सीजन में प्रीमियर लीग स्टैंडिंग के शीर्ष पर लिवरपूल का नेतृत्व करने में सक्षम है। उनके पास शिखर पर एक अंक की बढ़त है।