प्रबंधन वापसी पर Jurgen Klinsmann वार्ता

प्रसिद्ध जुर्गन क्लिंसमैन एक जर्मन फुटबॉल प्रबंधक और एक पूर्व खिलाड़ी हैं और संयुक्त राज्य की राष्ट्रीय टीम के लिए हाल ही में मुख्य कोच थे। एक खिलाड़ी के रूप में, क्लिंसमैन ने वर्ष 1994 में जर्मनी की टीम के लिए 1998 विश्व कप में 5 गोल और 3 गोल के साथ प्रतिस्पर्धा की। इसके अलावा, उन्हें लगातार 3 विश्व कप में न्यूनतम 3 गोल करने वाले पहले खिलाड़ी के रूप में जाना जाता था। जहां तक ​​विश्व कप की बात है तो वह छठवें सबसे ज्यादा गोल करने वालों में से एक हैं

Jurgen Klinsmann ने हाल ही में यह कहते हुए अपनी राय साझा की कि वह एक ऐसे देश का प्रबंधन करने के लिए अंतरराष्ट्रीय प्रबंधन में वापस आएंगे जो विश्व कप सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए पर्याप्त सक्षम होगा। वह पहले विश्व कप 2018 के दौरान संयुक्त राज्य अमेरिका के कोच के रूप में अनुबंध के अधीन थे। रूस में हुए विश्व कप को देखने के बाद और यह देखने के बाद कि संयुक्त राज्य अमेरिका ट्रॉफी से कैसे चूक गया, क्लिंसमैन ने कहा कि वह अंतरराष्ट्रीय प्रबंधन के लिए जल्दबाजी के बारे में नहीं सोचेंगे।

रूस में विश्व कप से पहले, उन्होंने वहां खेलने वाली टीम से 4 से 5 पूछताछ की थी। हालांकि,उसने उन्हें ठुकरा दिया क्योंकि उनका उद्देश्य उनके समूह चरणों में जीवित रहना था। अब अगर वह वापसी करता है, तो वह विश्व कप में अंतिम 4 हासिल करने के मिशन के साथ कुछ बेहतरीन कैलिबर के साथ जुड़ाव का प्रबंधन करना चाहता है। हालांकि, यदिऐसे हालात नहीं आते भविष्य में कभी भी, वह इस पर ध्यान नहीं देगा और अपने परिवार के साथ रहेगा। उनकी बेटी अभी भी स्कूल जाती है और जब तक वह विश्वविद्यालय जाने लगेगी, तब तक स्थिति निश्चित रूप से बदल जाएगी।

विश्व कप 1994 में मेजबानी के बाद जल्द ही संयुक्त राज्य अमेरिका में वापस आ जाएगा। क्लिंसमैन ने 2026 के टूर्नामेंट के लिए सफल संयुक्त कनाडा, मैक्सिको और यूएस बोली की सराहना की। उन्होंने यह भी कहा कि अमेरिका निस्संदेह एक उत्कृष्ट मेजबान होगा क्योंकि संयुक्त राज्य अमेरिका के लिए जाना जाता है। इसका सबसे अच्छा आतिथ्य। यह शानदार होगा। उनकी सभी उपलब्धियों और प्रदर्शनों को ध्यान में रखते हुए, वह जो कुछ भी मांग रहे हैं, वह उचित है।