JURGEN KLINSMANN इक्वाडोर जॉब से जुड़े

दक्षिण अमेरिका की रिपोर्टों के अनुसार, इक्वाडोर के बारे में कहा जाता है कि वह महान जर्मन अंतरराष्ट्रीय जुर्गन क्लिंसमैन के साथ बातचीत कर रहा है। यह, रिपोर्टों के अनुसार पूरा होने के करीब है क्योंकि देश 2022 में विश्व कप फाइनल में जगह बनाना चाहता है।


इक्वाडोर फ़ुटबॉल पिछले कुछ वर्षों में एक छोटे से संकट में रहा है, और क्वालिफायर अच्छी तरह से शुरू करने के बावजूद देश रूस में पिछले विश्व कप के लिए क्वालीफाई नहीं कर पाया। ऐसा प्रतीत होता है कि इक्वाडोर एफए इससे सबक लेना चाहता है और विश्व कप क्वालीफायर के लिए एक हाई प्रोफाइल कोच चाहता है, जो पांच महीने दूर है।

चूंकि फीफा की अगली तारीख नवंबर से पहले की है, इसलिए दक्षिण अमेरिकी राष्ट्र इससे पहले एक नए कोच का नाम लेना चाहता है। इक्वाडोर ने उस लाभ को खो दिया है जो आमतौर पर उनकी राजधानी क्विटो में खेलते समय होता था।

उच्च ऊंचाई आमतौर पर विरोधी टीमों के लिए समस्याएं होती है , लेकिन अब ऐसा नहीं है। क्लिंसमैन से राष्ट्रीय टीम में उच्च गुणवत्ता वाली कोचिंग लाने की उम्मीद है। पूर्व स्पर्स इक्का की अभी भी राष्ट्रीय टीमों का मार्गदर्शन करने के लिए एक अच्छी प्रतिष्ठा है। 2006 में जर्मन टीम का एक सुस्त टीम से तेजी से आक्रमण करने वाले खिलाड़ियों से भरी टीम में उनका परिवर्तन विश्व कप विजेता टीम के लिए आदर्श था।

अमेरिका के साथ उनका प्रवास,हालांकि एक जबरदस्त सफलता नहीं मिली, फिर भी टीम ने कुछ प्रमुख स्कैल्प का दावा किया और अच्छी फुटबॉल खेली . सौदे के संबंध में मीडिया से प्रमुख नकारात्मक उसका वेतन है, जो एक कोच के लिए देश के इतिहास में सबसे अधिक होने की उम्मीद है।

इसके अलावा, आरोप हैं कि वह देश में नहीं बल्कि कैलिफोर्निया में अपने बेस से ज्यादातर समय बिताएंगे। इसके बावजूद, इक्वाडोर एफए आगे बढ़ रहा है क्योंकि वे चाहते हैं कि क्लिंसमैन उन युवा खिलाड़ियों के समूह का प्रबंधन करें जिन्होंने पिछले साल दक्षिण अमेरिकी अंडर 20 टूर्नामेंट जीता था।