जुर्गन क्लिंसमैन

"जुर्गन क्लिंसमैन को टेलीफोन मिल जाएगा अगर स्टटगार्ट किसी तरह उन्हें फोन करता है", उनके एजेंट रोलैंड एटेल ने एसडब्ल्यूआर को बताया। यह जर्मन फुटबॉल प्रबंधक के लिए बुंडेसलीगा वापसी की रिपोर्ट के बीच है। वह संयुक्त राज्य अमेरिका की राष्ट्रीय टीम के मुख्य कोच भी थे। उच्च उम्मीदों के साथ अभियान शुरू करने के बाद, स्टटगार्ट ने अभियान में मध्यम शुरुआत के बाद अक्टूबर में अपने सलाहकार तायफुन कोरकुट को बर्खास्त कर दिया। अफसोस की बात है कि क्लब के भाग्य को आगे बढ़ाने के बजाय, नए मैनेजर मार्कस वेन्ज़िएरल ने 11 गोल देकर और बदले में कोई गोल नहीं करके तीन शर्मनाक हार के साथ अपना शासन शुरू किया।

स्टटगार्ट बुंडेसलीगा स्टैंडिंग में अंतिम की ओर संयुक्त हैं और प्रतिष्ठित कार्यकारी माइकल रेश्के ने कठोर आलोचना का अनुभव किया है, जिससे रिपोर्ट्स को संकेत मिलता है कि जर्गन उस स्थान पर वापस आ सकते हैं जहां वह बड़े हुए थे। यह भी वही जगह है जहां उनका होमटाउन क्लब है और इकलौती ऐसी जगह जहां उन्होंने बुरा नहीं खेला है। ईटेल ने कहा, "अगर वीएफबी स्टटगार्ट को कॉल करना होता तो जुर्गन क्लिंसमैन को निश्चित रूप से टेलीफोन मिल जाता।" बहरहाल, ईटेल ने यह भी शामिल किया कि क्लिंसमैन केवल एक अंतरराष्ट्रीय मंच पर कोचिंग पर विचार करेगा। हाल ही में, क्लिंसमैन ने जर्मन मीडिया में कुछ बैठकों में कहा कि वह फुटबॉल में वापस आना चाहते हैं, फिर भी वह एक ऐसी टीम पर नियंत्रण करने में निश्चित नहीं होंगे जो विश्व कप हासिल करने या यहां तक ​​कि सेमीफाइनल तक पहुंचने के लिए सुसज्जित नहीं है। -फाइनल।

क्लिंसमैन काम पर नहीं रहे हैं क्योंकि उन्हें उनके असफल विश्व कप अभियान के बीच संयुक्त राज्य की टीम से एक संरक्षक के रूप में हटा दिया गया था जिसमें उनकी टीम के लिए योग्यता शक्ति थी। उन्होंने कहा कि वे अन्यथा एक खेल निदेशक के रूप में भरने के बारे में भी सोच सकते हैं। स्टटगार्ट के भाग्य के साथ अब तक रेस्के की मुट्ठी में, पड़ोस के आउटलेट स्टटगार्टर ज़ितुंग ने हाल ही में कहा था कि क्लिंसमैनया तो अंदर आ सकता है Reschke का स्थान या अधिक महत्वपूर्ण स्थान प्राप्त करें। यह और भी उचित लगता है क्योंकि यहीं पर उन्होंने पहली बार 1980 के दशक में एक हमलावर के रूप में अपने लिए एक वैश्विक पहचान बनाई थी।